हिमाचल प्रदेश के सोलन से बड़ी खबर सामने आई है कि टिंबर ट्रेल रोपवे में 11 लोगों के फंसने की जानकारी सामने आई है। हवा में केबल कार के फंसने की जानकारी सामने आई है।  टीटीआर रिसोर्ट परवाणू में मकेनिंल फाल्ट आने से केबल कार फंस चुकी है। फिलहाल लोगों को बचाने के लिए ऑपरेशन जिंदगी शुरू किया गया है।

यह भी पढ़े : भारतीय सेना भर्ती 2022: सेना ने अग्निपथ योजना के तहत भर्ती रैली के लिए अधिसूचना जारी की,  जुलाई से रजिस्ट्रेशन शुरू


हिमाचल प्रदेश के सोलन में रोप-वे में खराबी के बाद टूरिस्ट फंस गए हैं. रोप-वे ट्रॉली पर 11 टूरिस्ट फंसे हुए हैं और पिछले 2 घंटे से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है.

वहीं, कांग्रेस विधायक कर्नल धनी राम शांडिल ने कहा कि लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। हर व्यक्ति को सुरक्षित बचाया जाए, इसकी हम पूरी कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि लोगों में खौफ साफ नजर आ रहा है।

यह भी पढ़े : Numerology : 20 जून का दिन इन तारीखों में जन्मे लोग नौकरी- व्यापार में करेंगे तरक्की, आय के नए स्त्रोत बनेंगे


फिलहाल शासन-प्रशासन की तरफ ट्रॉली में फंसे लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है। लोगों को आश्वस्त किया जा रहा है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, उन्हें बचाने की पूरी कोशिश जारी है। अब ऐसी स्थिति में उन्हें ट्रॉली में फंसे युवकों को फंसाने की दिशा में क्या कुछ कदम उठाए जाते हैं। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी।