गुवाहाटी/नई दिल्ली। असम ही नहीं पूरे भारत का नाम रोशन करने वाली एथलीट हिमा दास ने चेक गणराज्य में आयोजित ट्रैक एंड फील्ड प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने का सिलसिला बरकरार रखा है। 21 दिन के अंदर 6 गोल्ड पदक जीतकर जो कारनाम हिमा ने कर दिखाया है, वह इतिहास बन गया है। 

कुमार विश्वास ने उदित राज पर बोला था हमला

उधर हिमा दास को लेकर दो नेता आपस में भिड़ रहे हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान भाजपा का दाम छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद उदित राज के हिमा दास को लेकर किए गए ट्वीट पर कुमार विश्वास ने एक दिन पहले हमला बोला था। उदित राज के ट्वीट पर कुमार विश्वास ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी निशाना साधा था। अब कुमार विश्वास के ट्वीट पर उदित राज ने पलटवार किया है। उदित राज ने ट्वीट किया, कुमार विश्वास जी गलती आपकी सोच की है, ऊंची जाति के लोग सुबह झाड़ू लेकर साफ सफा करने नहीं निकलते, बल्कि बच्चों को स्कूल के लिए तैयार करते हैं। 

विश्वास ने राहुल और प्रियंका को भी लपेटा था

मीडिया में 1 फीसदी भी स्थान नहीं मिल पाता। क्या यह मान लें कि दलित आदिवासी जन्मजात निकम्मे हैं? पहले भी आप अम्बेडकर और वीपी को गाली दे चुके हैं। आपको बता दें कि उदित राज ने पहले ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने 20 दिन के भीतर 5 गोल्ड मेडल लाकर देश का नाम गर्व से ऊंचा करने वाली एथलीट हिमा दास को लेकर राय रखी थी। उदित राज ने ट्वीट में लिखा था, हिमा दास के सरनेम में दास की जगह मिश्रा, तिवारी, शर्मा ये सब लगा होता तो सरकारें करोड़ों रुपए दे देती और मीडिया पूरे दिन देश के सभी चैनलों में चलाते। 

उदित राज के ट्वीट पर जवाब देते हुए कुमार विश्वास ने राहुल गांधी और प्रियंका वाड्रा पर भी निशाना साधा था। विश्वास ने ट्वीट किया था, और कमाल ये है कि यह जहालत भरा विचार एक तथाकथित पूर्व सांसद, नौकरशाह का है! दल तो बहुत बदले भाई कभी दिमाग की ये घृणित सैटिंग भी बदलो! राहुल गांधी और प्रियंका गांधी चारों ओर हावी धार्मिक-जातीय घृणा से इनके सहारे लड़ेंगे आप दोनों?