सुतिया । जामुगुडीहाट के बाकुला में राष्ट्रीय  राजमार्ग संख्या  15 पर ट्रक व टैंकर के बीच हुई जबर्दस्त टक्कर में गाडियां सहित दोनों चालकों की जलकर मौत हो गई।  कल रात करीब 10. 30  बजे बाकुला  स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या  15 पर तैल टैंकर और सीमेंट से लदे  ट्रक की आमने-सामने टक्वार हो गई।  टक्कर इतना  जबरदस्त था कि ट्रक व टैंकर दोनों धू- धूकर जलने लगे। 

जानकारी के मुताबिक गुवाहाटी की और से  सीमेंट लदा ट्रक लखीमपुर  की और जा रहा थाठीक उसी सामने से आ रहे  खाली तेल टैंकर के साथ हुई टक्कर में दोनों ड्राइवर  बुरी तरह फंस गए।  काफी  मशक्कत के बाद भी दोनों चालकों को बाहर नहीं निकाला जा सका और दोनों जल गए। 

खबर मिलते ही जामुगुड़ी के थाना प्रभारी  राजू छेत्री अपनी टीम व दमकल के साथ मौके पर पहुंचे। बड़ी मशक्वात के बाद आग पर काबू पाया गया।  तीन घंटे से बाधित यातायात को जैसीबी बुलाकर गाड़ियों को किनारे  करवाकर चालू करवाया गया।

मृतकों की पहचान ट्रक चालक नगांव जिले के शेखर अली व टैंकर चालक बिहार के दीपक भगत के रूप में की गई है।  स्थानीय लोगों के अनुसार तैल टैंकर खाली था नहीं तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था।