उत्तर प्रदेश के लखनऊ के चिनहट इलाके में पुलिस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। चिनहट पुलिस ने साइबर सेल की मदद से इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में सफलता हासिल किया है। पुलिस ने वेबसाइट और व्हाट्सएप की मदद से चलने वाले सेक्स रैकेट में 2 उज्बेकिस्तान और 2 दिल्ली की लड़कियां गिरफ्तार की गई हैं और साथ ही 6 पुरुष को मौके से गिरफ्तारकर लिया गया है।


पुलिस अधिकारी ने बताया कि चिनहट के एक लग्जरी होटल लग्जरी देह व्यापार का धंधा चला रहा था और चिनहट पुलिस और एडीसीपी ईस्ट की क्राइम ब्रांच ने हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। खबर मिलते ही जैसे ही पुलिस की छापेमारी की तो होटल परिसर में हड़कंप मच गया। पुलिस होटल के मालिक और मैनेजर से पूछताछ करने में जुटी है।


बताया जा रहा है कि वेबसाइट की मदद से अतंरराष्ट्रीय स्तर पर सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। पुलिस ने बताया कि वेबसाइट हैंडल करने वाले आईटी एक्सपर्ट की तलाश में साइबर सेल को लगाया गया है। ग्राहक साइट के माध्यम से उससे संपर्क करते और वह लड़कियों की तस्वीरें और रेट ग्राहकों को व्हाट्सएप पर भेज देता था। पकड़ी गई उज्बेकिस्तान और दिल्ली की लड़कियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।