दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने दो ड्रग तस्करों को गिरफ्तार कर नशे का धंधा करने वाले बड़े रैकेट का भंडाफोड़  किया है। इनके पास से पुलिस को 100 करोड़ रुपए की हेरोइन मिली है। ये तस्कर गुवाहाटी से ड्रग्स लाते थे और देश के अलग अलग राज्यों में सप्लाई करते थे। असम से ये ड्रग्स चाय की पत्ती के साथ मिलाकर लाए जाता था।

इससे पहले पुलिस ने 13 तारीख को संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर से शाहिद नाम के तस्कर को गिरफ्तार किया था. शाहिद गुवाहाटी से चाय की पत्ती के साथ हेरोइन छिपाकर दिल्ली लाता था। उसे ड्रग्स की यह खेप मनसोर के सप्लायर घनश्याम को देनी थी। पुलिस ने घनश्याम को भी गिरफ्तार कर लिया है। स्पेशल सेल के मुताबिक शाहिद पिछले काफी समय से गुवाहाटी और इम्फाल जाता है, जहां से ड्रग्स लाकर दिल्ली-एनसीआर, मध्यप्रदेश और पंजाब में सप्लाई करता था। दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक घनश्याम पैसों का जुगाड़ करता है, जिससे ड्रग्स खरीदा जाता था। स्पेशल सेल अब उन ड्रग तस्करों की तलाश कर रही है जिन्हें ये दोनों ड्रग्स बेचा करते थे।

हाल ही के दिनों में स्पेशल सेल ने 20 किलो हेरोइन भी दिल्ली से जब्त की थी और अब 25 किलो हेरोइन बरामद की है। अभी तक की जांच में सामने आया है कि म्यांमार से भी ड्रग्स लाया जाता है। स्पेशल सेल अब इम्फाल के उस शख्स की तलाश कर रही है जो नशीले पदार्थ की तस्करी करता है।