तेलंगाना के नलगोंडा जिले में शनिवार को हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया, ज‍िसमें ट्रेनी पायलट समेत दो पायलटों की मौत हो गई है. दुर्घटना कृष्णा नदी पर नागार्जुनसागर बांध के करीब पेद्दावुरा ब्लॉक के तुंगतुर्थी गांव में हुई. जोरदार धमाका सुनकर स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. इस समय पुलिस और मेडिकल टीम मौके पर पहुंच गई है. माना जा रहा है कि क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर ट्रेनी पायलट उड़ा रहा था. विमान हैदराबाद की एक निजी विमानन अकादमी का था. अभी तक मृतकों की पहचान नहीं की जा सकी है.

यह भी पढ़े : कुंडली में ये खतरनाक दोष हो सकता है विवाह में देरी, प्रमोशन में बाधा के लिए उत्तरदायी, ऐसे करें निवारण


इस दुर्घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर से काफी धुआं निकल रहा था. वीडियो में कुछ ग्रामीणों को दुर्घटनाग्रस्त हेलिकॉप्टर में से पायलटों को बाहर निकालने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है. यह हेलिकॉप्टर फ्लाईटेक एविएशन का सेसना 152 मॉडल टू-सीटर था.

यह भी पढ़े : नहीं डरे यूक्रेन के राष्ट्रपति, देश छोड़ने के अमरीकी ऑफर को ठुकराया, कहाः मुझे हथियार दीजिए, गाड़ी नहीं

 

प्रारंभिक जांच में नलगोंडा पुलिस ने कहा कि उन्हें पेद्दावुरा मंडल के तुंगतुर्थी गांव में कृषि भूमि पर काम करने वाले किसानों से सूचना मिली थी कि उन्होंने देखा कि एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और भयंकर धुआं निकल रहा था. सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया है और एक महिला पायलट की मौत हो गई है. पुलिस को संदेह है कि हेलिकॉप्टर कृषि भूमि पर उच्च तनाव बिजली के तारों के संपर्क में आया और दुर्घटना का कारण बना.