मौसम विभाग के मुताबिक अब भारी बारिश की संभावना है। देश की राजधानी दिल्ली में पूरे दिन बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश की भी संभावना है। इसके अलावा बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, और आंतरिक कर्नाटक पर मॉनसून का सामान्य प्रदर्शन दिखेगा।
गुजरात के जूनागढ़ के बामनास गांव में भारी बारिश की वजह से ढहा पुल। गुजरातः लगातार हुई भारी बारिश की वजह से द्वारका के कई हिस्सों में जलभराव हो गया।
पूर्वी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों हल्की से लेकर ठीक-ठाक बारिश। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में पिछले 24 घंटों में भारी बारिश। मैसम विभाग के अनुसार 7,8,9 जुलाई को उत्तर प्रदेश अधिकांश इलाकों में बारिश होगी।
मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 2 घंटे के दौरान दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, गाजियाबाद, मेरठ, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, सहसवान, बदायूं, पलवल, होदल, खुर्जा, औरंगाबाद, मथुरा और अलवर में आंधी व बारिश का अनुमान है।

अगले 24 घंटे के दौरान कोंकण क्षेत्र में भारी बारिश की संभावना जताई गई है।
कोंकण गोवा, तटीय कर्नाटक, केरल के कुछ हिस्सों, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, पूर्वोत्तर भारत, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और ओडिशा के कुछ हिस्सों में भी मॉनसून सक्रिय रहेगा जिससे अच्छी बारिश हो सकती है। (स्काई मेट)