आंध्र प्रदेश (Heavy rain in Andra Pradesh) के दक्षिण तटीय इलाके और रायलसीमा में अगले 24 घंटे में कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। इसी अवधि में आंध्र प्रदेश के उत्तरी तटीय क्षेत्र और यानम, दक्षिण तटीय क्षेत्र और रायलसीमा में अलग अलग स्थानों पर बिजली गिरने और गरज के साथ बारिश की संभावना है। 

मौसम विभाग (IMD) ने बताया कि इन स्थानों पर अगले पांच दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश या गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है। वहीं पिछले 24 घंटों के दौरान आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में कई स्थानों पर हल्की बारिश हुयी है। रायलसीमा तथा आंध्र प्रदेश के तटीय इलाके के कुछ जगहों पर बारिश हुयी (Heavy rain in Andra Pradesh) है और यानम (पुड्डुचेरी) में मौसम शुष्क बना रहा। मौसम विभाग (IMD) ने कहा कि आंध्र प्रदेश के रायलसीमा के आरोग्यवरम में शनिवार-रविवार दरमियानी रात न्यूनतम तापमान 19.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

वहीं हैदराबाद में 30 नवंबर के आसपास दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर कम दबाव का क्षेत्र बनने के आसार है। मौसम विभाग (IMD) ने रविवार को कहा कि अगले 48 घंटे के दौरान इसके पश्चिम-उत्तर-पश्चिम से अधिक दबाव क्षेत्र बनने की संभावना है। यहां जारी बुलेटिन में कहा गया कि राज्य में इस दौरान कम तीव्रता वाली उत्तर-पूर्वीय हवाएं चलेंगी। तेलंगाना में दो दिसंबर को अलग-अलग स्थानों पर मध्यम वर्षा या गरज के साथ बौछारें पड़ सकती हैं। मौसम विभाग के अनुसार, अगले चार दिनों के दौरान राज्य में मौसम शुष्क रहने के आसार है। शनिवार और रविवार की मध्यरात्रि तेलंगाना के हैदराबाद और आदिलाबाद का न्यूनतम तापमान 12.2 और 18.3 डिग्री सेल्सियस कम दर्ज किया गया।