बिहार में पंचायत चुनाव के अलग-अलग रंग नजर आ रहे हैं। लोगों को रिझाने के लिए कहीं शराब पार्टी हो रही है तो कहीं नेता और उम्मीदवार पैसा बांट रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें मुखिया पति डांसर्स पर पैसा उड़ाते हुए दिख रहे हैं। यह मामला मोतिहारी जिले के हरसिद्धि प्रखंड के घिवाढार पंचायत का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि कुर्सी पर बैठे मुखिया पति आर्केस्ट्रा डांसर को रुपए दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। 

जानकारी के अनुसार, लगभग एक हफ्ते पहले मुखिया पति ने एक कार्यक्रम में ऑर्केस्ट्रा कलाकारों को बुलाया था। वहां लोगों की काफी भीड़ जमा थी और इसी कार्यक्रम के दौरान मुखिया पति डांस कर रही नर्तकी को नोटों की गड्डी से निकालकर रुपए देने लगे। 

बताया जा रहा है कि लोगों के बीच रौब दिखाने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। हैरानी की बात ये है कि राज्य में आचार संहिता लागू है इसके बाद भी माननीय नियमों की धज्जियां उड़ाने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। 

इस मामले पर हरसिद्धि थानाध्यक्ष ने कहा कि वायरल वीडियो के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। जांच के बाद दोषियों पर कार्रवाई होगी। वहीं लोगों का कहना है कि  वर्तमान मुखिया ने अपने कार्यकाल में विकास कार्य नहीं किए। अब चुनाव आते ही डांसर पर पैसा उड़ा रही हैं।