हाथरेस केस में सीबीआई ने अपनी जांच तेज करते हुए आरोपी लवकुश के घर पर छापा मारा। इस दौरान सीबीआई को 'खून' से सने कपड़े मिले हैं, जिन्हें वो अपने साथ ले गई है। सीबीआई की टीम ने पूरे घर को करीब ढाई घंटे तक खंगाला। 

हालांकि, लवकुश के भाई ने बताया जो कपड़े सीबीआई की टीम लेकर गई है, वह लवकुश के बड़े भाई रवि के हैं। उसने बताया कि भाई रवि पेंटिंग का काम करते हैं और कपड़ों पर जो लाल रंग लगा हुआ है वो पेंट है। उधर, पता चला है कि हाथरस केस में शुक्रवार को पीड़िता के मां और भाभी से सीबीआई पूछताछ करेगी। बता दें सीबीआई इस मामले में भाई और पिता से पहले ही पूछताछ की जा चुकी है।

लवकुश के नाबालिग भाई ने बताया कि सीबीआई की टीम आई थी और कुछ कपड़े ले गई है। ये कपड़े उनके बड़े भाई रवि के हैं। वो फैक्टरी में पेंटिंग का काम करते हैं। कपड़ों पर लाल रंग का कलर लगा था, उन्होंने खून समझा और ले गए। भाई ने बताया कि करीब दो से ढाई घंटे सीबीआई टीम रुकी थी और यहां छानबीन में लगी थी। पूछताछ तो ज्यादा किसी से नहीं की। 

बता दें कि हाथरस केस में सीबीआई शुक्रवार को एक बार फिर पीड़ित परिवार के सदस्यों से पूछताछ कर सकती है। परिवार के सदस्यों के बयान दर्ज किए जा सकते हैं। खासतौर से पीड़िता की भाभी और मां से पूछताछ हो सकती है। गौरतलब है कि पीड़िता के भाई से सीबीआई बुधवार को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी।