11 नवंबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी टी20 (ICC T20 WC) विश्व कप के सेमीफाइनल में मैथ्यू वेड (Matthew Wade) का कैच छूटने पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) ने सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद रविवार को पाकिस्तान (Pakistan) के आवाम से माफी मांगी हैं। हसन अली द्वारा वेड का कैच छोडऩे के बाद, मजबूत स्थिति में होने के बाद भी पाकिस्तान सेमीफाइनल (Australia Vs Pakistan) का मैच हार गया, क्योंकि उन्होंने तीन गेंदों पर तीन छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया को टी20 विश्व कप के फाइनल में पहुंचा दिया।

मैच में 10 गेंदों में 20 रन की आवश्यकता थी, उस समय मैदान पर वेड और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) टिके हुए थे, जिससे कप्तान एरोन फिंच (Captain Aaron Finch) की टीम को जीतने का चांस बाकी था, जो 177 रनों का पीछा कर रहे थे। इस दौरान वेड ने तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) की एक गेंद पर छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन शॉट को गलत तरीके से खेल दिया। लेकिन, हसन ने उनका एक आसान कैच छोड़ दिया। इससे बाद, ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी ने एक Hasan Ali ओवर शेष रहते अपनी टीम को जीत दिलाई। वहीं, कैच छोडऩे के बाद हसन अली को सोशल मीडिया पर ट्रोल ( Hasan Ali troll) किया गया।

27 साल के तेज गेंदबाज ने सोशल मीडिया पर माफीनामा पोस्ट (Hasan Ali apologises) करते हुए कहा, मैं जानता हूं कि आप सभी दुखी हैं क्योंकि मेरा प्रदर्शन आपकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा, लेकिन मैं आप सबसे ज्यादा निराश हूं। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप अपनी अपेक्षाओं को मुझ पर से मत हटाना, क्योंकि मैं जितना हो सके उतना पाकिस्तान क्रिकेट की सेवा करना चाहता हूं। इसलिए मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। सभी संदेशों, ट्वीट्स, पोस्ट, कॉल और दुआओं के लिए धन्यवाद।