हरियाणा पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए पांच लाख रुपये के इनामी और कई राज्यों के वांछित बदमाश को उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनीपत निवासी प्रवीण मित्तल के रूप में हुई है जो वर्तमान में उत्तर प्रदेश के सेक्टर-45 नोएडा में रह रहा था। 

कई मामलों में वांछित और लम्बे समय से फरार चल रहे बदमाश को नूंह जिले की पुलिस टीम ने काबू किया। प्रवक्ता के अनुसार बदमााश के ठिकाने के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद नूंह जिले की एक पुलिस टीम ने छापा मार कर मौके से इनामी बदमाश को काबू किया। आरोपी ने प्रारम्भिक जांच के दौरान पलवल, फरीदाबाद और गुरुग्राम जिलों में कई अपराधिक वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है। 

उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 2019 में सेक्टर 37 गुरुग्राम में 1.37 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देना भी कबूल किया। गुरुग्राम पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। गिरफ्तार अपराधी को गहन पूछताछ के लिए गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया गया है।