पंजाब के बाद अब हरियाणा खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर आ गया है। हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी ने सोनीपत जिले में 'खालिस्तान' आतंकवादी ग्रुप से जुड़े होने के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों के पास से बड़ी मात्रा में अवैध हथियार बरामद किए हैं। पकड़े गए ये सभी आतंकी हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं। इनके पास से एक ऑटोमेटिक एके-47, चार विदेशी पिस्टल, एक देशी पिस्टल और 56 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें : अब मचेगी भारी तबाही, समुद्र में डूब जाएंगे भारत के ये दो सबसे बड़े महानगर

इन गिरफ्तार आतंकियों की पहचान सुनील उर्फ ​​पहलवान, जतिन और सागर उर्फ ​​बिन्नी निवासी जूना और सुरेंद्र उर्फ ​​सोनू निवासी मलहमाजरा हाल सोनीपत के राजपुर निवासी के रूप में की गई है। पुलिस के मुताबिक ये चारों पंजाब और अन्य स्थानों पर निशाना बनाकर हत्याएं करने की योजना बना रहे थे। सभी आरोपी सोशल मीडिया के जरिए खालिस्तान टाइगर फोर्स और इंटरनेशनल सिख यूथ फेडरेशन के संपर्क में थे।


यह भी पढ़ें : रात को दूसरे शख्स से बात करती थी पत्नी, हाई कोर्ट ने सुनाया ऐसा इतना बड़ा फैसला

हरियाणा पुलिस के मुताबिक सीआईए की टीम को सागर के खालिस्तानी आतंकवादियों से संबंध और उसके घर पर भारी मात्रा में अवैध हथियारों की मौजूदगी के संबंध में गुप्त सूचना मिली थी। इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम हरकत में आई और आरोपियों को सोनीपत जिले के जुआन गांव से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ मोहना थाने में अवैध गतिविधियों व आर्म्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।