गांधीनगर। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। गांधीनगर स्थित बीजेपी मुख्यालय में उन्हें प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान पाटीदार आंदोलन में उनके साथी रहे कई नेता और उनके समर्थक भी भाजपा बीजेपी में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें : हिमंता सरमा का बड़ा बयानः 2024 के चुनावों के बाद प्रमुख विपक्षी दल का टैग खो देगी कांग्रेस

भाजपाई होने से तुरंत पहले हार्दिक पटेल ने ट्वीट भी किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि वो छोटा सिपाही बनकर काम करेंगे। आपको बता दें कि हार्दिक पटेल ने बीते महीने कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हार्दिक ने आज सुबह अपने ट्वीट में लिखा, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भागीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा।'

यह भी पढ़ें : प्रतिबंधित संगठन उल्फा (आई) से माफी मांगने वाले असम के मंत्री को हिमंता सरमा की बड़ी चेतावनी

हार्दिक ने ये भी कहा, 'मैंने पद के लालच में कहीं भी किसी भी प्रकार की मांग नहीं रखी। कांग्रेस को भी मैंने काम मांगते हुए छोड़ा और BJP में भी मैं काम करने के उद्देश्य से जुड़ रहा हूं। स्थान बनाने की चिंता कमजोर लोग करते हैं। मजबूत लोग कभी भी स्थान की चिंता नहीं करते हैं।' इस बीच गुजरात के सियासी गलियारों में ये भी कहा जा रहा है कि हार्दिक पटेल आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं। इसके लिए सौराष्ट्र की मोरबी या अहमदाबाद जिले स्थित पैतृक गांव वीरमगाम सीट से उन्हें पार्टी का उम्मीदवारी बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही है।