क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने मंगलवार को अपनी घड़ी को लेकर तमाम अटकलों के बीच कहा कि टीम इंडिया के साथ सोमवार तड़के जब वह दुबई से मुंबई पहुंचे थे, तो उनके पास जो घड़ी (Hardik Pandya watch) थी, उसकी कीमत 5 करोड़ नहीं, बल्कि 1.50 करोड़ रुपये है।

पांड्या ने कहा कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है कि घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपए है, जबकि इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये (Hardik Pandya watch price) है। मीडिया में अटकले लगाई जा रही थीं कि हार्दिक की घड़ी की कीमत 5 करोड़ रुपये है, जिसे कथित रूप से जब्त कर लिया गया है और उन्हें हिरासत में लिया गया है। हालांकि पांड्या ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि मुंबई हवाई अड्डे (Mumbai Airport) पर सीमा शुल्क (Custom duty) को लेकर मेरे डिक्लेरेशन के बारे में सोशल मीडिया पर गलत बातें की जा रही हैं।

क्रिकेटर पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि दुबई से यहां उतरने और अपना सामान लेने के बाद, वह खुद के सामान की घोषणा करने और अपेक्षित सीमा शुल्क का भुगतान करने के लिए मुंबई हवाई अड्डे के सीमा शुल्क काउंटर पर चले गए थे। पांड्या ने कहा कि मैंने स्वेच्छा से उन सभी वस्तुओं के बारे में बताया था, जो मैंने दुबई से खरीदी थीं और जो भी शुल्क चुकाने की जरूरत थी, वह भुगतान करने के लिए मैं तैयार था। सीमा शुल्क विभाग ने क्रिकेटर से सभी खरीद दस्तावेज मांगे, जो उन्होंने जमा कर दिए हैं और अब वे उस शुल्क के लिए उचित मूल्यांकन कर रहे हैं।