आज बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का 41 वां जन्म दिन है। आज से 41 साल की पूरी हो चुकी है और 2 बच्चों की मां भी बन गई है। इन दिनों पति सैफ अली खान और दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ मालदीव वेकेशन एन्जॉय कर रही है। उनका बर्थडे 21 सितंबर को है औक वह छुट्टियां मनाते हुए अपनी और परिवार की फोटोज इंस्टा स्टोरी पर शयेर कर रही है।
उनकी बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसी बीच करीना ने बॉलीवुड जर्नी, स्ट्र्गल के बारे में बताया है। इसमें करीना ने हैरान कर देने वाली का बात का खुलासा किया है। अपनी फिल्म हीरोइन और फिल्म में उनके द्वारा दिए गए न्यूड सीन्स के बारे में भी बात की थी। इस फिल्म मे अपने न्यूड सीन्स को लेकर क्या कहा था...

बता दें कि करीना कपूर ने अपने करियर में बिकिनी और न्यूड होकर किसी भी फिल्म में सीन्स नहीं दिए। लेकिन फिल्म मधुर भंडारकर की फिल्म हीरोइन के लिए उन्होंने न्यूड सीन्स दिए। हालांकि, करीना कपूर को स्क्रीन पर न्यूड हालत में देख खूब क्रिटिसाइज किया गया था। इस सीन्स की वजह से उन्हें काफी बदमानी झेलनी पड़ी थी जो वे बर्दाश्त नहीं कर पाई थी।


करीना कपूर फिल्म हीरोइन में अपने न्यूड सीन्स को लेकर कहा था- मैंने इस सीन में अपने सौ फीसदी दिया था। ये वाकई मेरे 5 बेस्ट किरदारों में से एक है। लोग क्या कहते हैं, जो भी कुछ फिल्म में था और जो कुछ भी मैंने किया, उसपर मैं प्राउड फील करती हूं। उन्होंने बताया था- हां, मैं इस फिल्म के लिए न्यूड हुई थी। मैंने वो सबकुछ किया जो फिल्म की डिमांड थी, लेकिन यह सब डरा देना वाला था। वे इसे करने के बाद काफी डर गई थी।