एक तरफ घरवाली और एक तरफ बाहरवाली के मामले बहुत ही हैरान कर देने वाले होते हैं। बीवी अपने पति को दूसरे के साथ नहीं बांट सकती हैं। इसी तरह से यूपी के नोएडा में घरवाली बाहरवाली का दिमाग सन्न कर देने वाली मामला सामने आया है। जहां नोएडा के सेक्टर-39 में खून से लथपथ एक युवती थाने पहुंची। जिससे पुलिस के होश उड़ गए।


पुलिस अलर्ट मोड पर आई और युवती द्वारा बताई गई कहानी पर विश्वास कर जांच की। फिर जब सीसीटीवी फुटेज और सिक्यॉरिटी गार्ड के बयान सामने आया तो युवती की झूठी कहानी की पोल खुल गई। इसके बाद पुलिस ने झूठा मुकदमा लिखवाने के आरोप में युवती पर केस दर्ज कर लिया है। युवती ने पुलिस को बताया था कि कुछ युवक उसे उठाकर सोसायटी के एक फ्लैट में ले गए और रेप की घटना को अंजाम दिया है।


उन्हों ने जान से मारने की नियत से मेरे पैर में भी गोली मार दी है. वह किसी तरह जान बचाकर भाग निकली है। युवती की बात को लेकर पुलिस ने ताबड़तोड़ एक्शवन ले डाले, लेकिन मौके पर पहुंचने के बाद मामला कुछ और ही निकला। नोएडा की डीसीपी (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने कहा कि युवती कहानी बनाकर झूठा केस दर्ज करवाना चाह रही थी। जबकि गोली उसके शादीशुदा प्रेमी के घर पर चली थी। इस मामले में दो केस दर्ज किए गए हैं।