किस्मत कब मेहरबान हो जाए कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल कुछ लड़कों ने पुरानी एटीएम (ATM) मशीन खरीदी। इसके बाद जब मशीन को खोला गया तो लड़के मालामाल हो गए। दरअसल लड़कों को मशीन के मैटल बॉक्स से 2000 डॉलर (करीब डेढ़ लाख रुपये) मिले। उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया तो मामला वायरल (Viral video) हो गया। वीडियो के अनुसार उन्होंने यह मशीन एक शख्स से खरीदी थी जिसने उन्हें उसकी चाबी भी नहीं दी थी। ऐसे में लड़कों ने बड़ी मशक्कत से ATM को खोला और कैश पाकर खुश हो गए।

लड़कों ने 300 डॉलर (22,360 रुपये) में ATM खरीद यह देखने का फैसला किया कि कहीं उसमें कैश तो नहीं पड़ा। बता दें, यह फुटैज ‘टिकटॉक’ पर शेयर किया गया था, जिसमें युवक हथौड़ी, ड्रिल और अन्य टूल्स की मदद से एटीएम को खोलने की कोशिश कर रहे हैं। खैर, बड़ी कोशिश के बाद अंत में वे एटीएम खोलकर पैसे तक पहुंच ही जाते हैं।

उनमें से एक युवक ने बताया कि वह (एटीएम का पूर्व मालिक) एटीएम खरीदता रहता है और उसने यह हमें बेच दिया। उसके पास इसकी चाबी नहीं थी। ऐसे में उसने कहा, अगर तुम लोग इसे खरीदना चाहते हो, तो इसके अंदर जो कुछ भी निकाला वो भी तुम्हारा ही होगा। लड़कों ने इसलिए हमने उससे एटीएम खरीद लिया। वैसे कुछ लोगों की किस्मत कमाल ही होती है। 22 हजार खर्च कर लाख रुपये से ज्यादा कमा लिए।