भाजपा शासित एक और राज्य में बड़ा कांड हो गया जिसको लेकर लोग काफी शर्मशार हो गए। यह घटना असम की है जहां पर स्थित गुवाहाटी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर हैकर्स ने कब्जा जमा लिया। इतना ही नहीं बल्कि इस वेबसाइट के पूरे होम पेज को पोर्न तस्वीरों से भर दिया। आज सुबह हुई इस घटना का पता चलने पर यूनिवर्सिटी प्रशासन हरकत में आया और वेबसाइट को हैकर्स के जाल से निकालकर दुरूस्त किया गया।

बताया गया है कि हैकर्स ने इस यूनिवर्सिटी के आईटी सिक्योरिटी सिस्टम को अपना निशाना बनाया और वेबसाइट हो हैक कर लिया। हालंकि इसके बाद वेबसइट बंद कर दी गई थी और काफी देर तक नोट रिचेबल का मैसेज दिखाई दिया। इस घटना का पता तब चला जब आज सुबह कुछ यूजर्स ने इस वेबसाइट को चेक किया। उनको एक लिंक मैसेज किया गया था जिसमें आने वाले प्रश्नपत्रों के लीक होने की जानकारी दी गई थी। हालांकि जैसे ही उन लोगों ने इस लिंक पर क्लिक किया तो वो सीधे ही पोर्न वेबसाइट पर चले गए।

इस दौरान वेबसाइटसे राजनीति विज्ञापन के प्रश्न पत्र भी चोरी हो गए जिसके बाद तीसरे सेमेस्टर के एग्जाम भी यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा निरस्त कर दिया गया। हालांकि अब इस एग्जाम को 10 दिसंबर के लिए रिशेड्यूल किया गया है।