असम के कुमारपाड़ा में एक फर्म के कर्मचारी को दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों के सिर पर इनाम रखा है। असम पुलिस ने अब इन हत्यारों का सुराग देने वालों को 25 हजार रूपए का इनाम देने की घोषणा की है। इसके साथ ही पुलिस ने इनके फोटो भी जारी किए हैं। इस बारे में गुवाहाटी पुलिस कमिश्नर दीपक कुमार ने घोषणा की है।

दीपक कुमार ने कहा कि दोनों हत्यारों का सुराग देने वालों को पुलिस की तरफ से नकद इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा। यह बात उन्होंने मीडिया के सामने कही। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम दोनों हत्यारों की तस्वीरें चारों तरफ फैला रहे हैं ताकि उन्हें पहचाना जा सके। पुलिस असम के अलावा बिहार के इलाकों में इनकी तस्वीरें भेज रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इन दोनों बदमाशों का सुराग मिलने पर पुलिस को 91847407779 तथा 919435343273 फोन नंबर पर दें।

आपकेा बता दें कि 12 सितंबर को असम के कमरपाड़ा इलाके में श्याम सुंदर रातवा नाम के एक व्यक्ति को बदमाशों की एक गैंग ने दिन दहाड़े गोली मार दी थी जिसके बाद इराज के दौरान उनकी मौत हो गइ। हालांकि पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है।