गुजरात की लापता फैशन डिजाइनर वृष्टि जसुभाई कोठारी और उसके मित्र शिवम पटेल का पता चल गया है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों को हिमाचल प्रदेश के कासोल से खोज निकाला है। पुलिस दोनों को अहमदाबाद लाने के लिए रवाना हो गई है।


दरअसल गुजरात की फैशन डिजाइनर के लापता होने पर अभिनेत्री सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए अपने मित्र व लोगों से वृष्टि (24) को तलाशने में मदद करने की अपील की थी। वहीं, अस्ट्रेलिया की अध्यात्मिक महिला स्प्रिच्यूअल हिलर ओडेटे लिंटन ने भी वृष्टि के लापता होने पर चिंता व्यक्त की थी।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद क्राइम ब्रांच को इमेल के जरिए वृष्टि के हिमाचल प्रदेश में होने की खबर मिली थी। आपको बता दें कि वृष्टि ने अपनी माता को एक इमेल भेजा, जिसमें उसने लिखा था कि वह ठीक है और अपनी मरजी से शिवम साथ घर छोड़कर गई है। जिसके बाद पुलिस ने जहां इमेल किया था, उसका लोकेशन ट्रेस कर दोनों को खोज निकाला है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, वृष्टि अहमदाबाद से मेहसाणा गई थी, वहां से मध्य प्रदेश होकर कश्मीर गई। वहां कुछ दिन रहने के बाद वह दोनों अरुणाचल प्रदेश गए थे जहां ठहरने के बाद दोनों वहां से कुल्लू पहुंचे थे। वृष्टि के पिता ने बताया कि उनकी पुत्री हिमाचल प्रदेश के मिलने की खबर मिली है। हालांकि उनकी अभी वृष्टि से कोई बात नहीं हुई है। पुलिस दोनों को अहमदाबाद लाने के लिए रवाना हो गई है। अहमदाबाद आने के बाद क्राइम ब्रांच द्वारा प्रेसवार्ता में पूरी जानकारी दी जाएगी।