नई दिल्ली। गुजरात के खेड़ा जिले में हालोल कोर्ट ने मातर के भाजपा विधायक केसरी सिंह सोलंकी को 2 साल की जेल की सजा सुनाई है। हालोल सेशन कोर्ट ने विधायक को सजा के साथ-साथ 4000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने लाओस स्थित अगरवुड निवेशकों से की मुलाकात

आपको बता दें कि मातर के विधायक केसरी सिंह हालोल के फॉर्महाउस पर जुआ खेलते हुए पकड़े गए थे। विधायक केसरीसिंह के साथ 23 अन्य लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया था। एक साल पुराने इस मामले में आज हालोल सेशन कोर्ट के जरिए फैसला सुनाया गया। कोर्ट में जो 22 आरोपी हाजिर थे, उन सभी को 2 साल की कैद की सजा और चार हजार का जुर्माना लगाया गया है। विधायक केसरीसिंह के वकील ने कोर्ट में चार हजार रुपये का जुर्माना भर दिया है। साथ ही जमानत के लिए भी याचिका दी गई है जिस पर कोर्ट अब फैसला सुनाएगा।

यह भी पढ़ें : बंगलादेश मुक्ति जोधाओं ने शिलॉन्ग में ईएसी मुख्यालय का किया दौरा, जानिए क्या है वजह

गुजरात के बीजेपी विधायक केसरी सिंह को 2 जुलाई, 2021 को 23 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था। पुलिस ने जिमीरा रिजॉर्ट में रेड डालकर इन लोगों को पकड़ा था। यह रिजॉर्ट शिवपुरी माइंस के पास पावगढ़ इलाके में है, जो पंचमहल जिले के अंतर्गत आता है। रिजॉर्ट में कुल 18 पुरुषों के साथ महिलाएं भी जुआ खेल रही थीं। इसके अलावा पुलिस ने रिजॉर्ट से 7 शराब की बोतलें भी बरामद की थीं।