बंदरदेवा  । लोस चुनाव के प्रचार के दौरान मंत्री हिमंत विश्व सरमा ने आज नाओबैचा में कहा कि देश के विकास के लिए जनता भाजपा को की मतदान करेगी । असम तथा देश की जनता ने कांग्रेस के पिछले साठ वर्ष की सरकार का अनुभव कभी नही भूलेगी । नाओबैचा विधानसभा क्षेत्र में आज भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार प्रदान बरुवा के लिए चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने कहा कि असम में सभी भाजपा के उम्मीदवारों की विजय सुनिश्चित है । 

सर्बानंद सोनोवाल सरकार द्वारा बिहपुरिया-नाओबैचा के बीच डिक्रांग नदी पर पुल का काम शुरू हो गया । इस पुल का निर्माण पूरा होते के पहले ही फुलवारी-रामपुर के बीच बोगिबिल पुल का निर्माण करने का आश्वासन दिया । उन्होंने पिछली कांग्रेस सरकार तथा पूर्व  प्रधानमंत्री की तीखी आलोचना करते  हुए कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार ने धोला-सदिया व बोगीपुल निर्माण में गंभीरता नहीं  दिखाई । 

मोदी द्वारा असम की जनता ने सिर्फ विकास  नहीं बल्कि असमिया गामोछा को  भी विश्व पहचान दी । भाजपा नेतृत्वाधीन सरकार ने महिलाओं के सम्मान व सुरक्षा के लिए ध्यान देते हुए कई योजना शुरू की । उन्होंने राहुल गाँधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो असमिया जापी व टोपी  में भेद को नहीं समझा वह असम की जनता की आशा आकांक्षाओं  कैसे समझेगा । आज नाऔबैचा प्रखंड मैदान पर आयोजित विशाल चुनावी सभा में राव गजेंद्र सिंह, जिला भाजपा अध्यक्ष फणिधर बरुवा आदि कई नेता उपस्थित थे