आज कल सोशल मीडिया पर शादी के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। शादियों में दूल्हे घोड़ी या गाड़ियों में बारात लेकर आते हैं और फिर दुल्हन को ले जाते हैं। लेकिन हाल ही में वायरल हो रही वीडियो में मामला थोड़ा उलटा है। यह दूल्हा थोड़ा देसी स्टाइल का है जिसके पास न गाड़ी है और न घोड़ा। यह कुछ लड़कों के कंधों पर बैठकर जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कों ने दूल्हे को कंधों पर बैठाया है तो वहीं कुछ लड़कें बारात में डांस कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया है जहां एक 'गांव का दूल्हा' अपने दोस्त के कंधे पर सवार होकर गांव के बच्चों के साथ पागलों की तरह नाचते हुए उसकी शादी के लिए आगे बढ़ता है। सोशल मीडिया पर लोगों को शादी के वीडियोज देखना बेहद पसंद है। ऐसा लगता है कि कोरोना काल में शादियों में मेहमानों की संख्य सीमित हो जाने के बाद से लोगों ने ऑनलाइन वीडिय देखकर ही शादी के मजे लेना शुरू कर दिया है।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा था। जिसमें दूल्हे का दोस्त स्टेज पर चढ़कर दुल्हन और महिलाओं से मजाक करने लगा था। इन सब के बीच दूल्हे की शक्ल ऐसी बनी हुई थी। जैसे उसकी शादी जबरदस्ती कराई हो, लोग इस वीडियो को देखकर खूब हंस रहे थे।