उत्तर प्रदेश में दुल्हनें अधिक बोल्ड और अधिक मांग करने वाली होती जा रही हैं। पिछले कुछ हफ्तों में, कई दुल्हनों ने अपने दूल्हे से शादी करने से मना कर दिया, क्योंकि या तो वह नशे में आए थे या गंजे थे।अब एक और दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया है क्योंकि दूल्हा फोटोग्राफर साथ लाना भूल गया था। घटना कानपुर देहात जिले के एक गांव की है।

ये भी पढ़ेंः सिद्धू मूसेवाला के बाद अब पंजाब के दूसरे गायकों पर भी आया संकट! खालिस्तान ने किया बड़ा ऐलान


कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले किसान की बेटी की शादी भोगनीपुर के रहने वाले एक शख्स से तय हुई थी। 'जयमाल' समारोह के लिए मंच को खूबसूरती से सजाया गया था जब 'बारात' आई, तो दुल्हन के परिवार ने स्वागत किया और दूल्हा और दुल्हन जयमाल समारोह के लिए मंच पर पहुंचे। हालांकि, दुल्हन ने महसूस किया कि यादगार पलों को कैद करने के लिए कोई फोटोग्राफर नहीं है और इसके बाद समारोह में भाग लेने से इनकार कर दिया। बाद में वह मंच से अपने पड़ोसी के घर चली गई।

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय कर्मचारियों की हो गई मौज! ऐसे मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ


सभी ने लड़की को समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उसने कहा कि जिस आदमी ने आज हमारी शादी की परवाह नहीं की, वह भविष्य में मेरी देखभाल कैसे करेगा? परिवार के बुजुर्गों ने भी उसे समझाने की कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद मामला थाने पहुंचा, जहां दोनों पक्षों ने आपसी सहमति से दिए गए पैसे व कीमती सामान वापस करने पर सहमति जताई। मंगलपुर थाने के सब-इंस्पेक्टर डोरी लाल ने कहा कि मामले को आपसी सहमति से सुलझा लिया गया है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे को दिया गया सामान और नकद वापस कर दिया। इसके बाद दूल्हा बिना दुल्हन के अपने पैतृक स्थान के लिए निकल गया।