ग्रेटर नोएडा स्थित एनटीपीसी प्लांट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के एक सब-इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर खुदखुशी कर ली। पुलिस को पति पत्नी के शव उनके फ्लैट से मिले हैं, साथ ही पुलिस ने शवों के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

जानकारी के मुताबिक, वर्ष भर पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था, हालांकि इस विवाह से परिवार के लोग संतुष्ट नहीं थे। इसके अलावा दोनों के बीच किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। सोमवार दोपहर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी, मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

पुलिस विभाग द्वारा बताया गया कि, एनटीपीसी प्लांट दादरी आवासीय परिसर में सीआईएसएफ में तैनात सब इंस्पेक्टर सुजीत और उसकी पत्नी का शव उनके कमरे में मिला है। शव के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया है। सुजीत के द्वारा उसमें लिखा गया है कि मैं अपनी पत्नी की जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं और अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर रहा हूं। दोनों का प्रेम विवाह था, घर के लोग इस विवाह से प्रसन्न नहीं थे। दोनों के बीच किसी न किसी बात पर विवाद होता रहता था। दोनों सन्तुष्ट नहीं थे ये जांच का विषय है। परिजनों को जानकारी साझा कर दी गई है। वहीं मौके पर फॉरेंसिक एक्सपट्र्स और डॉग स्क्वायड की टीमों को बुलाया गया है।