नई दिल्ली. भारत में कोरोना वैक्सीनेशन का काम तेजी से चल रहा है. अब तक वैक्सीन की 100 करोड़ से ज्यादा डोज दी जा चुकी हैं. अगर आप भी कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ले चुके हैं, तो अब आप 20 फीसदी डिस्काउंट के साथ हवाई सफर कर सकते हैं. दरअसल, बजट एयरलाइन गो फर्स्ट (GO First) ने हवाई यात्रियों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है. कंपनी ने वैक्सीन के दोनों डोज लगा चुके यात्रियों के लिए हवाई टिकट पर 20 फीसदी की छूट देने की घोषणा की है.

‘गो वैक्सी फेयर’ ऑफर के तहत वैक्सीन लगवा चुके यात्रियों को यह डिस्काउंट बेस फेयर पर दिया जा रहा है. इस ऑफर के लिए कंपनी ने GOVACCI प्रोमो कोड जारी किया है. कंपनी की डोमेस्टिक फ्लाइट्स में यात्रा करने वाले लोग अब GOVACCI कोड का उपयोग करके डिस्काउंट का फायदा उठा सकेंगे.

गो फर्स्ट ने कहा कि यह ऑफर केवल कंपनी की वेबसाइट या मोबाइल ऐप पर ही वैलिड है. 20 फीसदी तक का डिस्काउंट केवल डोमेस्टिक फ्लाइट्स की टिकट बुक करने पर ही मिलेगा. इसके अलावा जिस तारीख को आप टिकट बुक करेंगे उसके 15 दिनों तक की आप डबल वैक्सीनेशन डिस्काउंट पा सकते हैं, इसके बाद वो वैलिड नहीं रहेगा. कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, डबल वैक्सीनेशन डिस्काउंट बुकिंग की तारीख से 15 दिन बाद सफर करने के लिए लागू है. इसके बाद वो वैध नहीं रहेगा.