मूवी देखना हर किसी को पसंद है। किसी को सिनेमा में देखना पसंद हो तो किसी मोबाइल में देखना पसंद है। लेकिन कई लोगों को लगता है कि मूवी देखना एक फालतू काम है। हां एंटरटेंटमेंट के लिए देख सकते हैं लेकिन क्या आपको इस बात की खबर भी है क्या कि मूवी देखने के साथ साथ आप हजारों रुपये भी कमा सकते हैं। हैरान रह गए ना आप... जी हां यह सच है।


मूवी देखने के लिए 95 हजार रुपये

ऐसा ही एक कंपनी कर रही है, जो फिल्में देखने के पैसे दे रही है। कंपनी 13 फिल्में देखने के लिए पैसे देगी, लेकिन शर्त यह है कि उसे हॉरर मूवी देखनी होगी और हॉरर मूवी देखने को पैसे मिलेंगे। मूवी देखने हजारों रूप बहुत पैसे कमा सकते हैं। बता दें कि हॉरर मूवी देखने के लिए 1300 डॉलर यानी 95 हजार रुपए से ज्यादा दिए जाएंगे।


ऐसा कंपनी इसलिए कर रही है क्योंकि वह यह पता लगाना चाहती है कि हॉरर फिल्म देखने के दौरान शख्स की हार्ट रेट क्या रहती है। कंपनी को हाई और लो बजट वाली फिल्मों की तुलना करनी है। साथ ही यह जानकारी हासिल करना है कि हॉरर मूवी फैन की कैसी प्रतिक्रिया रहती है। 13 हॉरर फिल्मों को देखने के लिए 'हॉरर मूवी हार्ट रेट एनालिस्ट' की तलाश कर रही है।
जानकारी के लिए बता दें कि चुना हुआ उम्मीदवार मूवी देखते समय हृदय गति को ट्रैक करने के लिए फिटबिट डिवाइस का उपयोग करेगा। और ये होंगी वो 13 हॉरर फिल्में जिनको देखने के पैसें मिलेंगे-

वेबसाइट द्वारा चुनी गई फिल्में एमिटीविले हॉरर,

  1. ए क्वाइट प्लेस,
  2. ए क्वाइट प्लेस पार्ट 2,
  3. कैंडीमैन, इंसिडियस,
  4. द ब्लेयर विच प्रोजेक्ट,
  5. सिनिस्टर, गेट आउट,
  6. द पर्ज,
  7. पैरानॉर्मल एक्टिविटी
  8. हैलोवीन का 2018 रीमेक है।