यूपी के बाद अब BJP को Goa में भी बड़ा झटका लग सकता है। पूर्व केंद्रीय रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर ने गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा नेतृत्व पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यदिपार्टी पणजी निर्वाचन क्षेत्र के मौजूदा विधायक अतानासियो मोनसेरेट को अपना कट देती है तो वो भी बड़ा कदम उठाएंगे। उत्पल की नजर अपने पिता की परंपरागत सीट पर है। इस सीट का प्रतिनिधित्व पर्रिकर ने अपने जीवन के आखिरी पल तक किया था। इसके बाद भगवा पार्टी ने अतानासियो मोंसेरेट को पार्रिकर का सियासी उत्तराधिकारी बनाया।

BJP के गोवा प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि कोई भी भाजपा के टिकट के लिए सिर्फ इस वजह से योग्य नहीं हो सकता कि वो स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर का बेटा है।

इसको लेकर उत्पल ने जवाब देते हुए कहा कि गोवा में जिस तरह की राजनीति हो रही है उसें बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा क्या वे यह कहना चाहते हैं कि उम्मीदवार का चरित्र उसके लिए कोई मायने नहीं रखता। एक ऐसे व्यक्ति को भाजपा टिकट देने जा रही है जिसका आपराधिक इतिहास है। ऐसे में हम चुप नहीं बैठ सकते।

उत्पल पर्रिकर ने कहा कि ये बहुत महत्वपूर्ण चीजें हैं जो कि केवल पणजी के बारे में नहीं। उन्होंन कहा कि गोवा के राजनीतिक परिदृश्य में जो हो रहा है वह स्वीकार योग्य नहीं। इसको बदलना पड़ेगा और मैं इसी की कोशिश कर रहा हूं।

हालांकि उत्पल ने विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि मैंने अभी इस बारे में फाइनल नहीं किया है। सही समय पर मैं फैसला लिया जाएगा।