Goa Election 2022 को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) अपनी राजनीतिक पार्टी आम आदमी पार्टी का प्रचार करने के लिए गोवा पहुंचे हैं। सीएम केजरीवाल ने गोवा में ऐलान किया है कि यदि आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हर व्यक्ति को रोजगार दिया जाएगा। यदि ऐसा नहीं होता है तो सबको 3 हजार रुपये का बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा।


केजरीवाल ने यह भी ऐलान किया कि आम आदमी पार्टी आजाद भारत की सबसे ईमानदार पार्टी है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने हमें खुद ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया है। पीएम ने मेरे और मनीष सिसोदिया के खिलाफ रेड करवाईं। इसके चलते आप के 21 विधायकों को गिरफ्तार किया गया तथा 400 फाइलों की जांच कराई गई। लेकिन इसके बावजूद हमारे खिलाफ कुछ भी गलत नहीं मिला। उन्होंने कहा कि हम भ्रष्टाचार नहीं करते। ऐसे में यदि गोवा में आप की सरकार बनी तो बहुत ईमानदारी के साथ सरकार चलाई जाएगी।


Cm Arvind Kejriwal ने कहा कि गोवा में एक बार BJP और एक बार कांग्रेस हो रहा है। उन्होंने कहा कि अब ये दोनों एक ही पार्टी हो गई। कांग्रेस के सारे लोग पार्टी छोड़कर भाजपा ​में शामिल हो गए हैं। इनका कुनबा एक ही हो चुका है लेकिन लोग बदलाव चाहते हैं।


केजरीवाल ने यह भी कहा कि माइनिंग में बहुत सारे लोगों का निजी स्वार्थ छिपा है। ये लोग माइनिंग शुरू करना चाहें और माइनिंग शुरू ना हो ऐसा नहीं हो सकता। लेकिन हमारी नीयत साफ है। गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो अगले 6 महीने के अंदर माइनिंग शुरू कर दी जाएगी।