घरेलू हिंसा की शिकार आम आदमी ही नहीं बल्कि कई बड़े बड़े सेलेब्ट्री भी इस हिंसा के शिकार हैं। इसका खुलासा करते हुए हॉलीवुड एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने इसका खुलासा किया है। जिससे हॉलीवुड के सुपरस्टार जॉनी डेप की सच्चाई दुनिया के सामने आ गई है। एम्बर हर्ड इनकी एक्स वाइफ है जिन्होंन ऐसे ऐसे खुलासे किए हैं जो जॉनी के बारे में सोच भी नहीं सकता है।


यह भी पढ़ें- 2024 असम लोकसभा चुनाव से पहले TMC ने शुरू की तैयारियां, रिपुन बोरा ने दे दिया तगड़ा बयान


जॉनी की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस एम्बर हर्ड ने अपने बयान से काफी ग्राफिक और परेशान करने वाली डिटेल्स का खुलासा किया। एम्बर ने जॉनी के उनके साथ मारपीट करने से लेकर उनका यौन शोषण करने तक कई बड़ी बातें कोर्ट के सामने रखीं।




एम्बर हर्ड ने किए दिमाग को सन्न कर देने वाले खुलासे


एम्बर हर्ड ने कोर्ट को बताया कि साल 2015 में जॉनी ने कथित रूप से उनके साथ एक बेहद भयावह काम किया था। बुरी तरह रोते हुए एम्बर ने कहा कि ये वाकया उनके साथ शादी के बाद ऑस्ट्रेलिया में हुआ था। वह अपनी फिल्म द डेनिश गर्ल की शूटिंग खत्म कर जॉनी डेप के पास ऑस्ट्रेलिया गई थीं। वहां जॉनी अपनी फिल्म पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन 5 की शूटिंग कर रहे थे।

 


हर्ड के मुताबिक, जॉनी ने उन्हें अपने साथ MDMA (ड्रग्स) लेने को कहा था। इसे उन्होंने मना कर दिया था। जॉनी ने शराब पीनी शुरू की जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई छिड़ गई थी। एम्बर के मुताबिक, दूसरे दिन चीजें और खराब हो गई थीं। जॉनी ने उन्हें दीवार पर धकका देकर मारा था और उनके चेहरे के सामने फोन तोड़ दिया था।



प्राइवेट पार्ट से जॉनी ने किया ऐसा खौफनाक काम


बाद में उन्होंने एक शराब की एक बोतल से उन्हें डराया और फिर उस बोतल को उनके प्राइवेट पार्ट में घुसा दिया था। वह उस बोतल को बार-बार अंदर बाहर कर रहे थे, जिसकी वजह से हर्ड के प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा था। एम्बर हर्ड के मुताबिक, जॉनी के हाथ में शराब की एक टूटी हुई बोतल थी, जिसे उन्होंने एक्ट्रेस के चेहरे और गले के पास रखा हुआ था और उन्हें कहा था कि वह एम्बर को काट डालेंगे।



जॉनी ने तोड़ी थी एम्बर की नाक


एम्बर हर्ड ने अपने बयान में यह भी कहा था कि जॉनी डेप उन्हें अच्छे इंसान लगते थे. लेकिन उनका गुस्सा भयानक था। यह गुस्सा उन्हें ड्रग्स के नशे में आता था। वह एम्बर पर चीटिंग का इल्जाम लगाया करते थे। साथ ही हर्ड ने बताया है कि ऑस्ट्रेलिया में हुए वाकये के कुछ महीनों बाद जॉनी डेप ने उनकी नाक तोड़ दी थी। साथ ही लड़ाई के दौरान उनके सिर के कुछ बाल जड़ से उखाड़ दिए थे। यह सब उनके लॉस एंजलिस वाले घर में हुआ था।

इससे पहले एम्बर हर्ड ने जॉनी डेप के साथ पहली लड़ाई के बारे में बताया था। उन्होंने बताया था कि कब जॉनी ने उन्हें पहली बार थप्पड़ मारा था। एम्बर के मुताबिक, जॉनी ने उन्हें अपने टैटू विनो फॉरएवर पर हंसने के लिए के लिए थप्पड़ मारा था। 2013 के बारे में बात करते हुए हर्ड ने बताया था कि जॉनी ने उनके कपड़े फाड़कर उनके प्राइवेट पार्ट में कोकीन ढूंढा था। अब 16 मई को एक बार फिर एम्बर हर्ड कटघरे में खड़ी होने वाली हैं।