मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले का एक वीडियो वायरल हुआ है। यहां पर कुछ लड़कियों के साथ सरेआम छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें की गईं है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह घटना वालपुर गांव की है। यह घटना उस समय हुई जब लड़कियां भगोरिया मेला देखने गईं थीं।

यह भी पढ़ें : सिक्किम में बिना तेल के बनाया जाता है लजीज फग्शापा मीट, पूरी दुनिया में मशहूर है ये होटल

अब इस वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश करने में लगी है। साथ ही वीडियो वायरल करने वाले शख्स के साथ भी पुलिस ने पूछताछ की है। इस मामले में एसपी अलीराजपुर खुद वालपुर गांव पहुंचे और जांच शुरू की। एसपी ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा भी किया।

शुक्रवार की शाम को सोशल मीडिया पर यह आपत्तिजनक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें कुछ अज्ञात युवक मेले में युवतियों के साथ खुलेआम अश्लील हरकत कर रहे हैं। पुलिस की जांच में सामने आया है कि वीडियो को धार के रहने वाले एक युवक ने बनाया था और अलीराजपुर के रहने वाले युवक ने वीडियो को इंटरनेट पर वायरल किया था।

यह भी पढ़ें : भारत के राज्य पर आया दुबई के शेखों का दिल, एक ही झटके में बना देंगे अमीर

दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस वीडियो में दिखाई दे रहे युवकों की पहचान की कोशिशों में जुटी है। इस घटना को लेकर आदिवासी समाज में गुस्सा है और उन्होंने पुलिस को आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए ज्ञापन भी दिया है।