बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढी गांव में मंगलवार की सुबह एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां एक किशोरी की गोलीमारकर हत्या करने के बाद साक्ष्य मिटाने की नीयत से शव को बधार में ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर अधजली लाश को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। उसकी पहचान नहीं की जा सकी है।
बताया गया है कि कुकुढी गांव के किसान सुबह में खेत की ओर गए तो बधार में किशोरी की अधजली लाश को देखे। इसके बाद स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जाकर शव को उठाकर घटनास्थल क आसपास के लोगों से पूछताछ भी की लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। उसकी पहचान नहीं की जा सकी। जांच के क्रम में शव के पास से ही एक खोखा बरामद किया गया है।
इससे पुलिस को आशंका है कि किशोरी की हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल उड़ेलकर जला दिया गया। इससे लाश पूरी तरह तो नहीं जल पाई लेकिन उसके कपड़े आदि सबकुछ जल गए। आशंका जताई जा रही है कि ऑनर कीलिंग के तहत कहीं लड़की को मारकर साक्ष्य मिटाने के लिए जला दिया गया होगा या फिर रेप के बाद हत्या कर शव को जला दिया गया। एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा का कहना है कि किशोरी की अधजली लाश बरामद की गई है।

उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। रेप की घटना उसके साथ हुई है कि नहीं इस संबंध में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसके साथ रेप हुआ है कि नहीं। किशोरी की पहचान के लिए हाल में जिन लड़कियों की गुमसुदगी या अपहरण की सूचना दर्ज कराई गई है, उनमें भी तलाश की जा रही है कि उनमें से किसी की लाश नहीं न है। कांड का अनुसंधान चल रहा है। जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा।