मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक युवती मैरिज हॉल के बाहर बाबू-बाबू चिल्लाती रही और अंदर उसके प्रेमी ने किसी और से शादी रचा ली। बाद में पुलिसकर्मियों ने युवती को गेट से हटाया। घटना का वीडियो वायरल हो गया है। लड़की का कहना है कि वह युवक के साथ लिव इन में रह रही थी और अब उसने अचानक किसी और से शादी कर ली है।

मामवा होशंगाबाद शहर के कोठी बाजार स्थित मैरिज गार्डन की है। मैरिज गार्डन में एक शादी समारोह के दौरान अचानक एक लड़की वह रोती-चिल्लाती हुई पहुंची। मैरिज हॉल का गेट बंद कर दिया गया और उसे अंदर जाने से रोक दिया गया। वह रो रोककर बाबू-बाबू चिल्ला रही थी। वह अपने रिश्ते की दुहाई देती रही। यह भी कहा कि शादी करनी है तो कर लो लेकिन यह बताना तो चाहिए था ना।

मध्य प्रदेश: होशंगाबाद में यह लड़की बाबू, बाबू चिल्लाती रही और मैरिज हॉल के अंदर प्रेमी ने किसी और से शादी रचा ली। रोती-चीखती युवती कहती रही कि उसके साथ धोखा हुआ है। बताया जा रहा है कि दोनों करीब तीन साल से लिव इन में रह रहे थे।

इस दौरान मैरिज हॉल के गार्ड और वहां मौजूद कुछ अन्य लोग लड़की को गेट के अंदर घुसने से रोकते रहे। काफी हंगामे के बीच कोवताली थाने से महिला एसआई श्रद्धा राजपूत टीम के साथ मैरिज गार्डन पहुंचीं। उन्होंने युवती को गाड़ी में बिठाकर पूछताछ की तो उसने अपनी आपबीती बताई।