घाना की अभिनेत्री रोसमंड एलेड ब्राउन ने इस्लाम धर्म अपना लिया है इसके बाद उन्होंने कहा है कि अब वह छोटे और रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनेंगी। सोशल मीडिया पर अकुआपेम पोलू के नाम से लोकप्रिय रोसमंड का कहना है कि मुस्लिम धर्म अपनाने के बाद उनसे ऐसे कपड़े पहनने की उम्मीद की जा रही है, जिनमें उनका पूरा शरीर ढका रहे। वह कहती हैं कि शरीर ढकने वाले कपड़े पहनने के बाद भी वह ग्लैमरस ही दिखेंगी।  अकुआपेम ने नौ अगस्त को इस्लाम धर्म अपनाया था। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर कर इस्लाम धर्म अपनाने की पुष्टि की थी। इन तस्वीरों में उन्हें लंबे गाउन और हिजाब में देखा जा सकता है। रोसमंड का कहना है, मैं बेशक कपड़ों में अपने पूरे शरीर को ढकूंगी लेकिन तब भी मैं ग्लैमरस ही लगूंगी। लोगों को भले ही इससे दिक्कत होती है।

यह भी पढ़े : Aja Ekadashi 2022: अजा एकादशी आज, इस एकादशी को करने से सभी पापों से मुक्ति मिलती है, जानें व्रत पारण का

अकुआपेम ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने की वजह बताते हुए कहा कि उन्होंने अपने नौ साल के बेटे की वजह से इस्लाम धर्म अपनाया है। मेरे बेटे के पिता मुस्लिम हैं। उन्होंने इस वीडियो में अपने परिवार और दोस्तों की उन चिंताओं का भी जवाब दिया है, जिन्हें लगता है कि उन्हें किसी ने गुमराह किया है, जिस वजह से उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाया है। यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में वह कहती हैं कि उन्हें हमेशा से मुस्लिमों और इस्लाम धर्म से प्यार था, जिसकी वजह से उन्होंने इस्लाम धर्म अपनाने का फैसला किया। पुलो के मुताबिक, उनके पुराने धर्म (ईसाई) और नए धर्म (इस्लाम) में कोई अंतर नहीं है।

वह कहती हैं, बहुत सारे लोग मेरे इस्लाम अपनाने को लेकर अचंभे में हैं। कुछ कह रहे हैं कि मैंने किसी शख्स को प्रभावित करने के लिए ऐसा किया। कुछ का कहना है कि मेरा जबरन धर्म परिवर्तन कराया गया। मैं पूरी रात सो नहीं पाई हूं। मेरी आंखें देखिए, मुझे घाना के बाहर से बहुत सारे फोन आ रहे हैं। उन्होंने कहा, मेरा बेटा नौ साल का है और वह मुस्लिम है। मैंने मुस्लिम शख्स से शादी की। मुझे पता है कि मैं क्या कर रही हूं। मैं सालों से इस्लाम धर्म को जानती हूं और मेरे बहुत से दोस्त मुस्लिम हैं इसलिए मुझे मुस्लिमों से और इस्लाम धर्म से प्यार है।

यह भी पढ़े : Weekly Numerology : इन तारीखों में जन्मे लोगों के अच्छे दिन आज से शुरू होंगे , बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

अकुआपेम पुलो ने चेताते हुए कहा, मैं किसी शख्स को इंप्रेस नहीं करूंगी। मैं सिर्फ अल्लाह के लिए सब करती हूं। मुझे ईसाई और इस्लाम धर्म के बीच कोई अंतर नजर नहीं आता क्योंकि सभी अल्लाह से दुआ करते हैं। वह कहती हैं, जो लोग मेरे सोशल मीडिया पेज पर आकर मेरे पहनावे को लेकर मेरा अपमान करते हैं लेकिन मैं एक अभिनेत्री हूं। बता दें कि अकुआपेम पोलू ने इस्लाम धर्म अपनाने के बाद अपना नाम बदलकर हानिया रोसमंड एलेड ब्राउन कर लिया है। उन्होंने बकायदा एक वीडियो जारी कर बताया कि अब से उनका नाम हानिया रोसमंड एलेड ब्राउन होगा। वीडियो में सफेद हिजाब पहने नजर आई अकुआपेम पोलू ने कहा कि हानिया का अंग्रेजी में मतलब खुशी होता है।