पिछले कुछ महीनों से पॉर्न केस में फंसी एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब गहना वशिष्ठ ने फिर से अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर की है। बता दें कि गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना पोर्नोग्राफी मामले के बाद काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। 

बता दें कि एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी ये तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पूरी तरह न्यूड हैं और उन्होंने खुद को सफेद रंग की एक चादर से ढंक रखा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गहना ने काफी लंबा कैप्शन लिखा है और इसमें उन्होंने बताया है कि इस दौरान वह नशे में नहीं थीं। एक्ट्रेस ने लिखा, न तो इस फोटोशूट के दौरान मैंने कुछ पिया और न ही मेरा यौन शोषण हुआ है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि इस फोटोशूट की पेमेंट भी उन्हें टाइम पर मिल गई थी। 

उन्होंने बताया है कि इस शूट के दौरान हयात रीजेंसी होटल में करीब 20 लोग मौजूद थे। गहना ने लिखा- मैं अपने पूरे होश में थी। मैं ऑटो में सेट पर पहुंची। वापस भी मैं ऑटो में आई, ये मेरे लिए पूरी तरह सेफ था। मेरा कोई यौन शोषण नहीं हुआ। न ही मैंने ड्रिंक की हुई थी। मालूम हो कि गहना वशिष्ठ की वेब सीरीज 'गंदी बात' काफी पॉपुलर हुई थी। बोल्ड सीन्स से लबरेज इस वेब सीरीज के कई सीजन बनाए गए और सभी काफी चर्चित रहे।