कोकराझाड़ । एक बार फिर 12 वर्षीया  नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म करके मानवता  को  तार-तार- करने का मामला सामने आया है । कोकराझाड़ जिले के पाटगांब पुलिस चौकी अंतर्गत बांग्लाझोरा गांव की  32 वर्षीया नाबालिग बच्चों के साथ हुए दुष्कर्म की घटना की आक्रासू की कोकराझाड़ जिला महिला समिति ने कठोर शब्दों में निदा करते हुए दोषी  को कठोर सजा देने की मांग की है तथा पीडिता को एकमुश्त सहयोग के नाम पर सरकार से  10 लाख  रुपए देन की मांग की है ।

 कोकराझाड़ जिले के माटगांब पुलस चौक अंतर्गत बांग्लाझोरा गांव की रहने वाली दुष्कर्म की शिकार 12 वर्षीया नाबालिग बच्ची ने घटना की जानकरी देते हुए बताया कि कल शाम ज़ब वह अपने घर के सामने  खड़ी  थी तभी बाइक सवार सहिदुल हक नामक युवक आया और बलपूर्वक अपनी बाइक पर बैठाकर अपने गोदाम में ले गया । वहां पर उसने हाथ-पैर बांध दिए और अपने अन्य दो साथियों क्रमश पुल अली और अवर अली को बुलाया । 

इसके बाद तीनो ने मेरे साथ दुष्कर्म किया और वहां से भाग गए । मालूम हो  कि तीनो अपराधी वहां पर राज मिस्त्री  का काम  करते  है । बाद में घर वालों ने पीड़िता  को रात दो  बजे वहां से ले गई और इसकी सूचना पुलिस को दी । पुलिस ने इस संदर्भ में सहिदुल के पिता नाजिर अली और मुकुर अली को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रहीं है ।