जिले के नगर थाना क्षेत्र में हैदराबाद की ही तरह एक किशोरी को सामूहिक दुष्कर्म के बाद गोली मार हत्या कर दी गई। फिर उसे पेट्रोल छिडक़कर जला दिया। घटना के बाद इलाके के लोग आक्रोशित होकर सडक़ों पर उतल आए हैं। जगह जगह प्रदर्शन और धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। घटना सोमवार की बताई जाती है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक नाबालिग लडक़ी अपने घर के बाहर किसी अनजान व्यक्ति के साथ सोमवार को बातें करती देखी गई, फिर उसके गायब हो जाने पर परिजनों ने थाने में शादी की नीयत से अनजान व्यक्ति द्वारा अगवा किए जाने का मामला दर्ज किया गया।

इस बीच हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहा है।दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने प्रदर्शन किया। स्वाति मालिवाल ने पीएम को चिट्ठी लिखकर मांग की रेप जैसे मामलों को जल्द सुलझाने के लिए 45 फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित किए जाए।

वहीं हैदराबाद गैंगरेप की गूंज सोमवार को संसद में भी सुनाई दी। इस घटना की हर दल के सांसदों ने कड़े शब्दों में निंदा की। समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि चाहे निर्भया हो या कठुआ, सरकार को उचित जवाब देना चाहिए, जिन लोगों ने ऐसा किया, उनकी सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग करनी चाहिए, जिन पुलिसकर्मियों ने लापरवाही बरती है, उनका नाम सार्वजनिक किया जाना चाहिए और उनको शर्मिंदा करना चाहिए।

अब हम twitter पर भी उपलब्ध हैं। ताजा एवं बेहतरीन खबरों के लिए Follow करें हमारा पेज :  https://twitter.com/dailynews360