उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद क्षेत्र में पति ने सुहागरात के दौरान ऐसा काम किया, जिसे सुनकर सभी के होश उड़ गए। दरअसर पत्नी का आरोप है कि पति ने सुहागरात के दौरान उसे नशीली दवाई खिलाई और दोस्तों के साथ उसका बलात्कार (Rape in UP) किया। साथ ही उसके साथ मारपीट भी गई। जब लड़की हालत खराब हो गई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराकर फरार हो गए।

डॉक्टर ने बताया कि नवविवाहिता के इंटरनल पार्ट में इंजुरी है, उसकी हालत खराब थी। इलाज चल रहा है। साथ ही उसके शरीर में चोट के निशान भी थे। पुलिस के अनुसार विवाहिता के पिता कहा कि उसके पति ने गलत काम (new bride rape) कर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। इस पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है। पीड़िता के मुताबित 28 नवंबर को उसकी शादी चौबिया के पास एक गांव में हुई थी। 29 नवंबर को जब उसकी विदाई की गई तो ससुराल पहुंचने पर खूब नाच गाना हुआ और कंगन खोलने की रस्म भी हुई। शाम के समय जब वो अस्वस्थ हुई तो उसको उसके पति ने नशीली दवा (drug) खिला दी। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि नशे की हालत में रात के समय उसके पति और कुछ लोगों ने उसके साथ गलत काम (Gang Rape) किया और उसे मारा पीटा भी गया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई, फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया और ससुराल वाले फरार हो गए।

पीड़िता के चाचा ने बताया कि लड़की को इतना मारा कि वह बेहोश हो गई थी। अस्पताल में भर्ती करा कर ससुराल वाले भाग निकले। पिटाई से उसकी बच्चेदानी तक फट गई। महिला अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर कजली गुप्ता ने बताया कि इस समय मरीज की हालत में सुधार है उसके अंदरुनी पार्ट में चोटें थीं। बहुत ज्यादा ब्लीडिंग हो रही थी डॉक्टर्स ने उस को कंट्रोल किया और उसका उपचार जारी है।