देश में गणेश चतुर्थी की धूम है आैर जोरशाेर से तैयारियां चल रही हैं। एेसे में इस साल गणेश चतुर्थी को कार खरीदने का शुभ योग बन रहा है क्योंकि ऑटो मोबाइल कंपनीज़ इस अवसर पर साल के सबसे बड़े ऑफर्स प्रदान कर रही हैं।

कम्पनियां अभी विभिन्न मॉडलों पर 25,000 से लेकर एक लाख रुपये तक का डिस्काउंट व अन्य आकर्षक ऑफर्स भी प्रदान कर रही रही हैं । महाबचत, फ्री इंश्योरेंस, फेस्टिवल ऑफर्स, एक्सचेंज, लकी ड्रॉ जैसे ऑफर्स ग्राहकों को काफी पसंद आ रहे हैं ।


मारुति सुज़ुकी के अधिकृत डीलर नवनीत मोटर्स के जी.एम श्री जावेद खान ने बताया कि 13 सितम्बर को गणेश चतुर्थी के शुभ मुहूर्त व मारुति द्वारा प्रदान किये जा रहे अनेकों आकर्षक व महाबचत ऑफर्स को लेकर भी कस्टमर्स काफी उत्साहित हैं । अतः वे पहले से ही कारों की बुकिंग करवा रहे हैं। 

अतः गणेश चतुर्थी के दिन हमें कस्टमर्स से शानदार प्रसाद मिलने की उम्मीद हैं। इस के लिए हमेशा की तरह ग्राहकों की सुविधा के लिए शोरूम्स में अतिरिक्त व्यवस्था की जा रही हैं। गणपति के शुभ मुहूर्त पर विभिन्न शानदार ऑफर्स का लाभ उठाते हुए नई कार के साथ समृद्धि घर लाने का यह मौका कस्टमर्स को नहीं गंवाना चाहिए ।