मुम्बई में पिछले 15 दिनों  में 13वीं बार आज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े है. आज सुबह 6 बजे से मुम्बई में पेट्रोल के दाम में 84 पैसे प्रति लीटर जबकि डीजल के दाम में 85  पैसे प्रति लीटर इजाफा हुआ है.

यह भी पढ़े : Horoscope 5 April : मेष, सिंह और तुला राशि वाले रहें आज सावधान रहें , जानिए सभी राशियों का राशिफल


पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला लगातार जारी है. पन्द्रह दिन के अंदर अब तक 13 बार पेट्रोल और डीजल के दाम तेल कंपनियों की तरफ से बढ़ाए जा चुके हैं. एक तरफ जहां अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड ऑयल की कीमतों में कमी आ रही है और यह घटकर करीब 100 डॉलर प्रति बैरल के आसपास पहुंच गया है, तो वहीं दूसरी तरफ इसकी कीमतों में इजाफा कर आम जनता को महंगाई का झटका दिया जा रहा है.

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में एक बार फिर से दोनों के दाम में 80-80 पैसे की बढ़ोतरी की गई है. इस बढ़े दाम के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज पेट्रोल 104 रुपये 61 प्रति लीटर हो गया है जबकि डीजल 95 रुपये 87 पैसे प्रति लीटर बिक रहा है.

यह भी पढ़े : Horoscope 5 April : मेष, सिंह और तुला राशि वाले रहें आज सावधान रहें , जानिए सभी राशियों का राशिफल

मुम्बई में पिछले 15 दिनों  में 13वीं बार आज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़े है. आज सुबह 6 बजे से मुम्बई में पेट्रोल के दाम में 84 पैसे प्रति लीटर जबकि डीजल के दाम में 85  पैसे प्रति लीटर इजाफा हुआ है. मुम्बई में आज पेट्रोल का ताजा दाम 119.67 पैसा हुआ है जबकि डीजल का दाम 103.92 पैसा हुआ है.

यह भी पढ़े : Horoscope 5 April : मेष, सिंह और तुला राशि वाले रहें आज सावधान रहें , जानिए सभी राशियों का राशिफल

पन्द्रह दिन में दो बार ऐसा हुआ जब पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया गया था. करीब 137 दिनों के बाद 22 मार्च से तेल की कीमतें बढ़नी शुरू हुई थी और 15 दिनों में सिर्फ दो दिन यानी 24 मार्च और 1 अप्रैल को तेल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया गया था.