इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूल टीचर को अपने छात्रों के साथ डांस करते देखा गया है। यह वीडियो अमेरिका के फ्रेस्नो शहर के टेनाया मिडल स्कूल का है। यह वीडियो लोगों के साथ-साथ कुछ बड़ी हस्तियों को भी खूब पसंद आया है।

इस टीचर का नाम ऑस्टिन लेमे है। उन्होंने बताया कि मैं घंटों शीशे के सामने ऐसे ही नाचता रहता हूं। साथ ही नहाते वक्त भी गाने गाते हुए नाचने का आनंद उठाता हूं। मुझे खुशी है कि मेरा ये डांस लोगों को पसंद आ रहा है।लेमे ने कहा कि जब स्कूल की एक साप्ताहिक रैली में उन्होंने अपने समय का गाना बजते हुए सुना तो उन्हें उसी समय नाचने का मन हो उठा और वो वहां नाचने लग पड़े। उन्हें देख देखकर स्कूल के स्टूडेंट्स भी लेमे को फॉलो करने लग पड़े। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि स्कूल स्टूडेंट्स भी लेमे की ही तरह नाच रहे हैं।उन्होंने बताया कहा कि मुझे नहीं पता था कि मशहूक टिकटॉकर मिस जेनी मैकाउली मेरा वीडियो बना रही हैं। जब मैंने रविवार की सुबह टिकटॉक देखा, तो पाया कि मेरे इस डांस वीडियो को 50 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। देखते ही देखते थोड़ी देर में यह संख्या एक करोड़ और फिर दो करोड़ हो गई।यही नहीं, इस वीडियो ने आयरलैंड बाल्डविन, क्रिस ब्राउन और यहां तक ​​​​कि स्नूप डॉग जैसी मशहूर हस्तियों का भी ध्यान आकर्षित किया।
जैनी मैकाउली ने इस वीडियो को अपने टिकटॉक अकाउंट पर शेयर किया था। उन्होंने कहा कि जिस दिन लेमे ने डांस किया वो हमारे लिए बस एक सामान्य शुक्रवार था। लेकिन जब इस वीडियो को मैंने अपने टिकटॉक अकाउंट पर डाला तो मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इस वीडियो को इतना प्यार मिलेगा। अभी भी यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


watch video-