त्रिपुरा के चार युवक को बांग्लादेश पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। इनकी सभी युवकों की पहचान भी हो गयी है। त्रिपुरा के विशालगढ़ इलाके के स्वर्णजीत देवनाथ, धर्मनगर गांव के निर्मलेंदु चौधरी, बादारहाट इलाके के शंकर सरकार और राजनगर इलाके के विमल दास को गिरफ्तार किया गया है। ब्राह्मबेड़िया इलाके के कुट्टी बाजार इलाके के एक रेस्टोरेंट में धावा बोलकर उन्हें पकड़ा गया।

उनके साथ बांग्लादेश के भी अमजद हसन एवं हसीबुल हसन को पकड़ा गया है। ये सभी लोग एक साथ ही थे। ब्राह्मणबेड़िया के पुलिस अधीक्षक अब्दुल करीम ने बताया कि पिछले दो दिनों से इन युवकों की गतिविधि के बारे में जानकारी मिल रही थी। लोग यह बता रहे थे कि छह युवकों का दल हथियारबंद होकर इलाके में घूम रहा है। इसी सूचना के बाद उनपर लगातार नजर रखी जा रही थी। इसके बाद ही कुट्टी बाजार के अलीफ होटल में छापामार कर इनलोगों को हथियार के साथ पकड़ा गया है। 

दरअसल त्रिपुरा के चार युवक मादला सीमा पर लगे बाड़ के अंदर से चारों बांग्लादेश की सीमा में दाखिल हुए थे। गिरफ्तारी के बाद तलाशी में उनके पास से एक रिवाल्वर, दो पाइप गन, गोली, चार मोबाइल एवं दो वॉकी टॉकी बरामद किया गया है। साथ ही इनके पास से मोटरसाइकिल के कुछ चुराये हुए पुर्जे भी पाये गये हैं। पुलिस ने इनलोगों को अवैध प्रवेश के साथ साथ अवैध हथियार रखने के आरोप में जेल भेज दिया है।