पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में परिवार के युवक  द्वारा चार सदस्यों की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पूरी घटना पालम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राजनगर पार्ट-2 की बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक ने अपने ही परिवार के चार लोगों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी, जान गंवाने वालों में युवक की मां व बहन के अलावा पिता और दादी हैं। इन चारों को युवक ने एक-एक कर चाकुओं से गोद डाला और इसके बाद शव के पास ही बैठा रहा। 

मानवाधिकार आयोग का हरियाणा सरकार से जवाबतलब, हैरान करने वाला है पूरा मामला


मृतकों में 75 साल की दीवानो देवी (दादी), दिनेश (पिता), दर्शन (मां) और  उर्वशी सैनी (बहन) शामिल हैं, जबकि आरोपित का नाम केशव (25) है। हत्या का आरोपित केशव कुछ समय पहले तक नौकरी कर रहा था, लेकिन किन्हीं कारणों से उसकी नौकरी छूट गई। वह नशा भी करता था जिसे लेकर परिवार के सदस्यों से उसका लड़ाई-झगड़ा भी होता था। इस बीच कुछ समय पहले ही उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से वह परेशान भी था। मंगलवार रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है। 

कांग्रेस का हमला, केजरीवाल के बिजली मॉडल से दिल्ली में जबरदस्त बेरोजगारी


जानकारी के मुताबिक, केशव ने एक-एक करके परिवार के सदस्यों को मारा था।  उधर, सूचना मिलने पर आरोपित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। चारों लोगों की हत्या का यह मामला मंगलवार देर रात का है। बताया जा रहा है कि विवाद के चलते ही युवक ने अपने माता-पिता, बहन और दादी को चाकुओं से गोदकर मार डाला। यह भी जानकारी मिली है कि युवक कुछ दिनों पहले ही नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया था। मंगलवार रात को उसका किसी बात को लेकर घर के सदस्यों से झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने चारों की हत्या कर दी। हैरत की बात यह है कि आरोपित ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहीं भागने की कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं वह घर में ही पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा। बताया जा रहा है कि नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद भी वह नशा पूरी तरह से छोड़ नहीं पाया था।