भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली की जनता को साफ पानी देने के वादे को पूरा न करने का आरोप लगाया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि यह बहुत चिंता की बात है कोरोना महामारी के साथ दिल्ली वाले बहुत परेशान है उनके पास पीने का साफ पानी तक नहीं है, तो दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने सरकारी निवास में स्विमिंग पूल को नए सिरे से बनवा रहे हैं, जिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं।

विजय गोयल ने बताया कि दिल्ली के सदर जैसे कई इलाकों में लोगों को पीने का साफ पानी नहीं मिलता, आता है तो गंदा पानी टूटियों से निकलता है। लोगों को टैंकरों से पानी भर कर पीना पड़ता है। गोयल ने कहा कि वह कल मंगलवार को भाजपा सदर द्वारा बारा टूटी चौक, सदर बाजार में आयोजित धरने में पूर्व महापौर जय प्रकाश के साथ शामिल होंगे।

गोयल ने कहा कि दिल्लीवासियों को ऑक्सीजन, दवाइयां, अस्पताल, राशन, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की भारी कमी है, लेकिन उन कमियों को पूरा करने की बजाय मुख्यमंत्री अपने निवास को चमकाने में लगे हैं। गोयल ने कहा कि दिल्ली में पानी की भारी किल्ल्त है, मुख्यमंत्री केजरीवाल और दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष नींद से उठ नहीं रहे और लोग प्यास से परेशान हैं! गोयल ने कहा की दिल्ली को मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की भोली जनता से 2013 से झूठा वादा करते आ रहें हैं कि 5 साल में घर - घर पानी पंहुचा देंगे। असल में तो वह बाहर के राज्यों उत्तरप्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब इत्यादि में होने वाले चुनावों में व्यस्त है। दिल्ली कि जनता की उन्हें परवाह नहीं है, वो जिए या मरें।