समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने फरार चल रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह (dhananjay singh) का क्रिकेट खेलते वायरल हुये एक वीडियो पर सवाल उठाते हुये कहा है कि फरार बाहुबली को सत्ता का संरक्षण मिलने के कारण गिरफ्तारी नहीं हो पा रही है। 

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ समय से जौनपुर के बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ लड़कों के साथ क्रिकेट (dhananjay singh playing cricket) खेलते नजर आ रहे हैं। सिंह, हत्या के एक मामले में सात महीने से फरार हैं। मऊ के ब्लॉक प्रमुख के प्रतिनिधि की पिछले साल जनवरी में हुयी हत्या के मामले में वांछित है। उत्तर प्रदेश पुलिस (UP police) ने सिंह पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। सपा ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा करते हुये कहा, फर्क साफ है। मुख्यमंत्री से जुड़े माफिया ‘खेल’ रहे क्रिकेट। 

25000 के इनामी माफिया धनंजय सिंह (dhananjay singh) सत्ता के संरक्षण में पुलिस की नाक के नीचे ले रहे खुले आसमान के नीचे खेल का मजा। ‘डबल इंजन’ सरकार के बुलडोजर को नहीं मालूम इनका पता। जनता सब देख रही, बाईस में भाजपा साफ। इसके कुछ घंटे बाद अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, भाजपा का काम, अपराधी सरेआम। बाबा जी अपने करीबी नालबद्ध माफियाओं के टॉप टेन की सूची बनाकर एक टीम बना लें और आईपीएल की तरह एक ‘एमबीएल’ मतलब ‘माफिया भाजपा लीग’ शुरू कर दें। शहर के पुलिस कप्तान तो उनके लिए पिच बिछाए बैठे ही हैं और टीम कप्तान वो खुद हैं ही। हो गए पूरे ग्यारह। उल्लेखनीय है कि बसपा से जौनपुर के सांसद रहे धनंजय सिंह का नाम हत्या के मामले में पुलिस द्वारा गत वर्ष अप्रैल में वांछित घोषित किया गया था। वह जौनपुर के निर्दलीय विधायक भी रह चुके हैं।