प्रदेश के पूर्व मंत्री मानस चौधरी सहित पूर्व विधायक फाउंडर एस काजी ने भाई साउंडर एस काजी बुधवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता नलीन कोहली ने इन दोनों को पार्टी की सदस्यता दिलवाई। चौधरी को रिलबंग मैदान, जबकि साउंडर को लाबान में स्थित असम क्लब में आयोजित सभा में पार्टी में शामिल कराया गया।

इस मौके पर भाजपा एवं उपरोक्त दोनों नेताओं के काफी समर्थक मौजूद थे। यह दिखाने की भी कोशिश की गई कि आगामी समय में कांग्रेस के विकल्प में भाजपा ही जनता के विश्वास पर खरा उतर सकती है। कमल का दामन थामने वाले उपरोक्त दोनों नेताओं ने भी भाजपा को मजबूती प्रदान करने का दम भरा।

मेघालय प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष शिबुन लिंग्दोह ने कहा कि कांग्रेस के भीतर ही आग लगी हुई है। उनके अधिकांश नेता कांग्रेस में बने रहना नहीं चाहते। लिहाजा लोग उक्त पार्टी को छोड़ कर भाजपा में आ रहे हैं। कांग्रेस अकंठ भ्रष्टाचार से डूबी हुई है। अच्छे लोग कांग्रेस को छोड़कर जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबती जहाज है और इसके कप्तान मुख्यमंत्री मुकुल संगमा भी आगामी चुनाव में सत्ता से बेदखल हो जाएंगे। जनता जवाब देने के लिए तैयार खड़ी है। भाजपा राज्य में भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दे पाने में सक्षम है।