भारत के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (harbhajan singh)  कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। हरभजन ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन (Harbhajan tests positive for COVID-19) कर लिया है और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए थे, वे जल्द से जल्द अपना परीक्षण करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और ध्यान रखें।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में हरभजन (harbhajan singh) ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के 103 टेस्ट (Harbhajan Singh Test Career), 236 एकदिवसीय और 28 टीट्वंटी मैच खेले हैं। एक दिवसीय मैचों में उन्होंने 294 खिलाड़ियों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है। 

उन्होंने अपना आखिरी रेड-बॉल मैच 2015 में श्रीलंका (Harbhajan Singh Last Test match) के खिलाफ खेला था, जबकि उनका आखिरी वनडे (Harbhajan Singh Last ODI) उसी साल दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ था। भारत के लिए उनका आखिरी मैच 2016 एशिया कप में संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ एक  टीट्वंटी था। उसके बाद से उन्हें भारतीय टीम के लिए नहीं चुना गया। हरभजन ने 103 टेस्ट में 32.46 की औसत से 417 विकेट लेकर संन्यास ले लिया। 2007 टी20 विश्व कप और 2011 विश्व कप विजेता टीम के हिस्सा रहे हरभजन टेस्ट हैट्रिक लेने वाले पहले भारतीय हैं।