भारतीय जनता पार्टी के दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष रह चुके जीएस बावा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है।  सुभाष नगर के झील वाले पार्क में ग्रिल से लटक कर उन्होंने अपनी जान दे दी। जीएस बावा पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर में रहते थे।  उनकी उम्र करीब 58 साल बताई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि पार्क में टहलने गए लोगों ने जब लटकती हुई लाश देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।  मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत शव को अपने कब्जे में लिया।  पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है। मृतक की पहचान दिल्ली बीजेपी नेता जीएस बावा के रूप में हुई. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

जीएस बावा बीजेपी पार्टी के अंदर पश्चिमी दिल्ली की ओर से पार्टी का प्रतिनिधित्व करते थे।  सरल और मिलनसार स्वभाव के जीएस बावा वकालात के पेशे से भी जुड़े हुए थे।  जीएस बावा ने खुदकुशी क्यों की इस बात की जानकारी किसी को भी नहीं है। 

जीए बावा की मौत को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।  परिजन समेत अन्य लोग जीएस बावा के खुदुकुशी जैसे कदम से सदमे में हैं। पार्टी के नेताओं ने जीएस बावा की मौत पर शोक जाताया।