पूर्व अभिनेत्री सना खान कई बार सुर्खियों में रही हैं। सना खान के बारे में हालिया अपडेट में पूर्व अभिनेत्री-मॉडल को एक कप चाय से एक घूंट लेते हुए देखा गया था, जिसकी कीमत भारतीय मुद्रा में 3,300 रुपये और लगभग 160 दिरहम थी।

ये भी पढ़ेंः बिहार दिवस पर खुल गई सरकार की पोल, खराब भोजन करने से 150 से अधिक बच्चे हुए बीमार


सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बुर्ज खलीफा के सबसे ऊंचे रेस्टोरेंट में पति मुफ्ती अनस सैय्यद के साथ क्वालिटी टाइम बिताने की तस्वीर शेयर की है> इस महंगे रेस्टोरेंट में सना 24 कैरेट गोल्ड प्लेटेड चाय का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। हालांकि जब सोशल मीडिया यूजर्स को पता चला कि सना ने इतनी महंगी चाय पी है, तो उनकी ये तस्वीर तेजी से वायरल होने लगी। 

ये भी पढ़ेंः आधार-पैन लिंक करना बेहद है जरूरी, 31 मार्च को खत्म हो जाएगी डेडलाइन, ऑनलाइन ऐसे करें आधार से पैन कार्ड लिंक


बता दें कि  सना और उनके पति इस समय दुबई में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं और वहीं से सना अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। उसने चाय के महंगे प्याले के साथ एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन लिखा कि जीवन की तुलना उन लोगों से कभी न करें जो हराम (निषिद्ध) का आनंद लेते हैं और इस दुनिया में वे अधिक सफल दिखते हैं, लेकिन अल्लाह के सामने वे नहीं हैं और वास्तव में यही मायने रखता है। बता दें कि सना ने बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर को छोड़ दिया है और मुफ्ती अनस सैयद से शादी कर ली है, जो गुजरात में स्थित एक व्यवसायी हैं। बता दें कि सना खान बॉलीवुड और टॉवीवुड में काफी एक्टिव थी। उन्होंने लगभग 14 फिल्मों में काम किया है।